कैसीनो रोयाले कास्ट

Publishing time:2021-10-21 09:54:01

Baccarat खेलने का सबसे अच्छा तरीका कैसीनो रोयाले कास्ट 10cric क्रिकेट,betway निकासी समय,लियोवेगास संपर्क स्वेरिज,lovebet औ गिरी,lovebet मॉरीशस,lovebet निकासी नियम,एक स्लॉट अर्थ,बैकारेट डी'आर्गोन,बैकरेट सॉफ्टवेयर विश्लेषण,सट्टेबाजी पासा खेल,कैसीनो 6 डेक कार्ड शफलर,कैसीनो sइंगल गेम,क्लासिक रम्मी कैश गेम डाउनलोड,क्रिकेट गुरु,डीए स्पोर्ट्स क्लब,यूरोपीय फुटबॉल सट्टेबाजी,फुटबॉल ल यूरो,उत्पत्ति कैसीनो डी,दरियाई घोड़ा लाइव रूले,आईपीएल सीएसके,जैकपॉट ऑनलाइन मूवी,लाइव लाठी खेल मुक्त,लाइव रूले स्पिन,लॉटरी संयुक्त अरब अमीरात,गलती से वापसी,ऑनलाइन कैसीनो कतर,ऑनलाइन पोकर डेटाबेस,परिमच ऐप,पोकर कमाई ऐप,qlovebet32.dll,रॉयल यॉट जर्सी,रम्मी प्रो डाउनलोड,स्लॉट मशीन कोरोनावायरस रिपर्टुरा,स्लॉटस्ट्रैट 9 beesd,मेरे पास स्पोर्ट्सबुक कैसीनो,टेक्सास होल्डम शिष्टाचार,दुनिया की तीन सबसे बड़ी गेमिंग कंपनियां,जुए के क्या टोटके हैं,www.188bet भविष्यवाणी.com,इलेक्ट्रॉनिक खेल it,कैसीनो के खेल ppt,गोवा अधिवेशन,जोकर शायरी वीडियो,फुटबॉल बनाने का तरीका,बेटा ढोल,लॉटरी खेल english,स्पोर्ट्स ब्रा के नुकसान .सितंबर में नियुक्ति गतिविधियों में 24% की बढ़ोतरी : रिपोर्ट

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

सितंबर में नियुक्ति गतिविधियों में 24% की बढ़ोतरी : रिपोर्ट

रिपोर्ट के अनुसार, सितंबर में फार्मा सेक्‍टर में हायरिंग एक्टिव‍िटीज 44 फीसदी बढ़ीं.
मुंबई : कोरोना की महामारी के बीच जीवन अब सामान्य हो रहा है. वहीं, नियुक्ति गतिविधियां भी अब धीरे-धीरे सुधर रही हैं. सोमवार को जारी एक रिपोर्ट में कहा गया कि सितंबर में नियुक्ति गतिविधियों में इससे पिछले महीने की तुलना में 24 फीसदी का सुधार हुआ. मुख्य रूप से फार्मास्यूटिकल्स और एजुकेशन सेक्‍टरों में हायरिंग की स्थिति सुधरी है.

सितंबर 2020 के लिए नौकरी जॉबस्पीक इंडेक्स के अनुसार, इस दौरान कुल जॉब पोस्टिंग्‍स 1,755 रहीं. यह अगस्त के 1,413 के आंकड़े की तुलना में 24 फीसदी का सुधार है. नौकरी जॉबस्पीड इंडेक्स माह-दर-माह आधार पर नौकरी डॉट कॉम वेबसाइट पर नौकरियों की लिस्टिंग के हिसाब से नियुक्ति गतिविधियों का कैलकुलेशन करता है.

इसे भी पढ़ें : एनालिटिक्‍स और डेटा साइंस के क्षेत्र में प्रोफेशनल्‍स की भारी मांग, 93,500 से अधिक पद खाली

रिपोर्ट के अनुसार, सितंबर में फार्मा क्षेत्र में नियुक्ति गतिविधियां 44 फीसदी बढ़ीं. वहीं, एफएमसजी सेक्‍टर में नियुक्ति गतिविधियों में 43 फीसदी, शिक्षा और अध्यापन में 41 फीसदी और आईटी क्षेत्र में 32 फीसदी का इजाफा हुआ.

इसे भी पढ़ें : कोविड के बीच जानिए कहां मिल रही हैं नौकरियां

रिपोर्ट में कहा गया है कि अनलॉक उपायों के बाद आवाजाही में सुधार से रियल एस्टेट क्षेत्र में नियुक्ति गतिविधियां 44 फीसदी सुधरी हैं. वाहन और संबद्ध क्षेत्रों में इसमें 29 फीसदी और हॉस्पिटैलिटी और ट्रैवल सेक्‍टर में 48 फीसदी का सुधार हुआ है.

बीपीओ और आईटीईएस सेक्‍टर में नियुक्ति गतिविधियों में अगस्त की तुलना में 29 फीसदी का सुधार हुआ है. वहीं, बैंकिंग और वित्तीय सेवा क्षेत्र में नियुक्ति गतिविधियां 33 फीसदी सुधरी हैं.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

नियुक्ति गतिविधियांनौकरी डॉट कॉमफार्मास्यूटिकल्स और एजुकेशनस‍ितंबरजॉबहायरिंग एक्टिविटीज

ETPrime stories of the day

Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival
Recent hit

Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival

11 mins read
Financing is still a blind spot for EVs. Can Ola Electric be the game changer?
Electric vehicles

Financing is still a blind spot for EVs. Can Ola Electric be the game changer?

10 mins read
Kisan Credit Card is critical for agriculture. But can the scheme overcome the challenges?
Agriculture

Kisan Credit Card is critical for agriculture. But can the scheme overcome the challenges?

7 mins read
सितंबर में नियुक्ति गतिविधियों में 24% की बढ़ोतरी : रिपोर्ट

नयी दिल्ली, 20 अक्टूबर (भाषा) सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी नाल्को ने बुधवार को ओडिशा के अंगुल में कंपनी की ‘लीन स्लरी’ (राख, गारे को निकालने की व्यवस्था) परियोजना के उद्घाटन की घोषणा की। ‘लीन स्लरी’ परियोजना के पूरा होने से कंपनी के निजी बिजली संयंत्र या कैप्टिव पावर प्लांट (सीपीपी) में उत्पन्न राख का 100 प्रतिशत उपयोग सुनिश्चित होगा। यह पर्यावरण अनुकूल और टिकाऊ संचालन के प्रति अपनी प्रतिबद्धता में एक बड़ा कदम है। बयान में कहा गया, ‘‘खान मंत्रालय के सचिव, आलोक टंडन (आईएएस) ...नयी दिल्ली, 20 अक्टूबर (भाषा) भारत ने विश्व व्यापार संगठन (डब्ल्यूटीओ) से कहा है कि मत्स्य पालन सब्सिडी पर मौजूदा मसौदा ‘असंतुलित’ है और इसे बातचीत के लिए स्वीकार नहीं किया जा सकता। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी है। अधिकारी ने कहा कि मसौदे में भारत द्वारा प्रस्तावित सुझावों को शामिल करने के बाद ही इसे बातचीत के लिए स्वीकार किया जा सकता है। भारत समय-समय पर कहता रहा है कि वह डब्ल्यूटीओ में मत्स्य पालन सब्सिडी के करार को अंतिम रूप देने का इच्छुक है, क्योंकि कई देशों द्वारा अत्यधिक मछलियां पकड़ने और तर्कहीन लाभों से घरेलू मछुआरोंयूएई ने भारत को ऊर्जा की आपूर्ति का आश्वासन दिया

नयी दिल्ली, 20 अक्टूबर (भाषा) ताप बिजलीघरों में कोयले की कमी बरकरार है। सरकारी आंकड़ों के अनुसार, खानों से दूर स्थित चार दिन से कम कोयला भंडार (सुपर क्रिटिकल स्टॉक) वाले बिजली संयंत्रों की संख्या मंगलवार को बढ़कर 61 पर पहुंच गयी। केंद्रीय विद्युत प्राधिकरण (सीईए) के कोयला भंडार पर ताजा आंकड़ों के अनुसार, खानों से दूर स्थित चार दिन से कम के कोयला भंडार वाले बिजली संयंत्रों की संख्या 19 अक्टूबर को बढ़कर 61 पहुंच गयी जो 18 अक्टूबर को 58 थी। आंकड़ों से पता चलता है कि चार दिन के कोयला भंडार वाले बिजलीघरों की संख्या पिछले सप्ताहकर्मचारियों की छंटनी की खबर ऐसे समय आई जब एक महीने पहले ही हरदयाल प्रसाद ने कंपनी में चीफ एग्‍जीक्‍यूटिव का पद संभाला है. उन्‍होंने अंतरिम प्रमुख नीरज व्‍यास की जगह ली है.बांग्लादेश सीमा पर ट्रकों की लंबी प्रतीक्षा अवधि से निर्यातक नाराज

2020 के पहले छह महीनों में केपजेमिनी ने 9,500 लोगों की भर्ती की है. सेकेंड हाफ में उसकी 13,500 लोगों को रिक्रूट करने की योजना है.सैलरी कब अपने स्‍तर पर लौटेंगी, यह आर्थिक गतिविधियों के बहाल होने पर निर्भर करेगा. डेलॉयट के सर्वे में शामिल 75 फीसदी संस्‍थानों ने मौजूदा अनिश्चितता को देखते हुए वेतनवृद्धि में किसी तरह के अनुमान जाहिर करने से इंकार कर दिया.अच्‍छे इंक्रीमेंट के लिए अभी दो साल करना पड़ेगा इंतजार : एक्‍सपर्ट्स

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


lovebet एक दोस्त को देखें
रौलेट एक्ट 1919
lovebet.r
लाटरी संबाद मॉर्निंग
भारत में आभासी वास्तविकता क्रिकेट खेल की कीमत
लॉटरी लोट्टो
पीटर चेस
एक फुटबॉल मैदान
इमरान खान क्रिकेट बुक
betway स्पोर्ट्स
बैकारेट लास वेगास
स्टेटस ऑफ वीमेन इन इंडिया
वाई खेल पुरस्कार
एस्पोर्ट्स लॉ
कार्ड रम्मी नियम
लवबेथपेज
स्पोर्ट्स फर्स्ट
क्रिकेट match
यूईएफए चैंपियंस लीग फुटबॉल ऑल-अराउंड सपोर्ट
बैकरेट आउट ऑफ़ थाउज़ेंड फ़ोरम
बकरा खाने के फायदे
कैसीनो के खेल विधि
जोकर जींस
क्रिकेट वीडियो स्थिति
लूडो डाउनलोड कैसे करते हैं
ओल्ड गोवा
ऑनलाइन स्लॉट echtgeld पेपैल