रूले गुजराती में मतलब

Publishing time:2021-10-20 03:02:18

लॉटरी सीधा परिणाम रूले गुजराती में मतलब 10cric रेफ़रल कोड,casumo फाउंडर्स,लियोवेगैस रिव्यू इंडिया,lovebet कैसीनो लॉगिन,lovebet नाइजीरिया कस्टमर केयर नंबर,lovebet ज़क्लैडी बुक्माचेर्सकी,अपुएस्टा 5/6 लवबेट,बैकारेट फॉर्मूला प्ले,बैकारेट यूनिवर्सल चाकू ब्लॉक,बेटिंग किंगडम,कैसीनो या क्यूबेका,गोवा में कैसीनो अद्यतन,क्लासिक रम्मी समीक्षा भारत,क्रिकेट केंडल बुक 3,ई स्पोर्ट्स ओलिंपिक,यूरोपीय रूले,फुटबॉल अवलोकन सूचकांक,उत्पत्ति कैसीनो लंबित निकासी,बैकारेट के कितने राउंड,आईपीएल मैच,जैकपॉट यूके लॉटरी,लाइव लाठी स्पेन,लॉटरी 02 मई 2021,ज्योतिष में लॉटरी योग,एनबीए सट्टेबाजी हैप्पी बीन्स,ऑनलाइन कैसीनो स्वागत बोनस,ऑनलाइन पोकर कैसे खेले,पारिमैच बाधा,पोकर मैं जीत गया,दुनिया की सबसे बड़ी सट्टेबाजी कंपनियों की रैंकिंग,व्यक्तिगत खाते के लिए नियम,रमी वेरिएंट लाइव,स्लॉट मशीन जैमर एम्प आरेख,स्पोर्ट्स 52 ट्रैक पैंट पहनें,स्पोर्ट्सबुक नौकरियां,टेक्सास होल्डम लर्नन,शीर्ष दस गेमिंग कंपनी नेविगेशन,किस तरह का बैकरेट खेल खेलने लायक है,ज़ियामेन लॉटरी पैटो,उदासी स्टेटस इन हिंदी,क्रिकेट ball,गोवा गो,डिस्ट्रिक्ट चेस एसोसिएशन,फुटबॉल स्किल,बेटा लाल,लॉटरी धन्यवाद, .अच्‍छे इंक्रीमेंट के लिए अभी दो साल करना पड़ेगा इंतजार : एक्‍सपर्ट्स

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

अच्‍छे इंक्रीमेंट के लिए अभी दो साल करना पड़ेगा इंतजार : एक्‍सपर्ट्स

इस साल इंक्रीमेंट घटकर 3.6 फीसदी पर पहुंच गए. 2019 में यह आंकड़ा 8.6 फीसदी रहा था.
अच्‍छी वेतनवृद्धि के लिए आपको अभी कम से कम दो साल इंतजार करना पड़ सकता है. 2021 और 2022 में सिंगल डिजिट में इंक्रीमेंट रहने के आसार हैं. इस मोर्चे पर स्थितियों के सामान्‍य होने में कुछ वक्‍त लग सकता है. जानकारों ने इस तरह का अनुमान जाहिर किया है.

कंपनसेशन एक्‍सपर्ट्स के अनुसार, 2022 से पहले इंक्रीमेंट के सामान्‍य होने के आसार नहीं हैं. डेलॉयट इंडिया वर्कफोर्स और इंक्रीमेंट ट्रेंड्स सर्वे के मुताबिक, इस साल इंक्रीमेंट या वेतन में बढ़ोतरी घटकर 3.6 फीसदी पर पहुंच गई. 2019 में यह 8.6 फीसदी रही थी. वेतनवृद्धि में भले अभी समय लगे. लेकिन, कंपनियां मेडिकल, इंश्‍योरेंस और होम ऑफिस के लिए इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर इत्‍यादि मुहैया कराकर नए तरह के बेनिफिट दे रही हैं.

एयॉन कंसल्‍टिंग इंडिया में सीईओ (परफॉर्मेंस रिवॉर्ड्स एंड ऑर्गनाइजेशन एफेक्‍टिवनेस) नितिन सेठी ने कहा, ''जहां तक विभिन्‍न सेक्‍टरों में वेतनवृद्धि का सवाल है तो शेष 2020 और 2021 सुस्‍त रहने वाले हैं.'' उन्‍होंने कहा कि 2022 से आर्थिक गतिविधियां दोबारा रफ्तार पकड़ सकती हैं. इससे बोनस और इंसेंटिव का दौर फिर शुरू हो जाएगा.

इसे भी पढ़ें : एसबीआई इस साल 14,000 लोगों की भर्ती करेगा

सैलरी कब अपने स्‍तर पर लौटेंगी, यह आर्थिक गतिविधियों के बहाल होने पर निर्भर करेगा. डेलॉयट के सर्वे में शामिल 75 फीसदी संस्‍थानों ने मौजूदा अनिश्चितता को देखते हुए वेतनवृद्धि में किसी तरह के अनुमान जाहिर करने से इंकार कर दिया.

इस साल नियमित वेतनवृद्धि करने वाली कंपनियां तीन तिमाहियों के असंतोषजनक प्रदर्शन के साथ अगले वित्‍त वर्ष में प्रवेश करेंगी. ये वेतनवृद्धि को लेकर ज्‍यादा मंथन करेंगी.

इसे भी पढ़ें : आईटी पेशेवरों के लिए खुशखबरी, कंपनियों में एक लाख से ज्‍यादा नौकरी के मौके

डेलॉयट इंडिया में पार्टनर आनंदोरूप घोष ने कहा कि इस साल जिन कंपनियों ने इंक्रीमेंट नहीं दिया है, वे भी इस मोर्चे पर कदम उठाने में देर कर सकती हैं. वे अपने कोर बिजनेस के प्रदर्शन में सुधार की साफ तस्‍वीर आने के बाद ही इस बारे में कोई फैसला लेंगी.

master5
master6

बढ़ सकते हैं बेनिफिट
अगले दो साल में कंपनियों का फोकस कंपनसेशन के बजाय बेनिफिट बढ़ाने पर हो सकता है. ज्‍यादातर कंपनियों के लिए वर्क-फ्रॉम होम अब 'न्‍यू नॉर्मल' बन गया है. ऐसे में ब्रॉडबैंड, फर्नीचर, स्‍टेशनरी इत्‍यादि के लिए अलाउंस के तौर पर बेनिफिट बढ़ सकते हैं. इन्‍हें कंपनसेशन पैकेज का हिस्‍सा बनाया जा सकता है.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

इंक्रीमेंटडेलॉयल इंडियासैलरीएक्‍सपर्टसर्वेवेतनवृद्ध‍ि

ETPrime stories of the day

Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival
Recent hit

Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival

11 mins read
Financing is still a blind spot for EVs. Can Ola Electric be the game changer?
Electric vehicles

Financing is still a blind spot for EVs. Can Ola Electric be the game changer?

10 mins read
Kisan Credit Card is critical for agriculture. But can the scheme overcome the challenges?
Agriculture

Kisan Credit Card is critical for agriculture. But can the scheme overcome the challenges?

7 mins read
अच्‍छे इंक्रीमेंट के लिए अभी दो साल करना पड़ेगा इंतजार : एक्‍सपर्ट्स

पेटीएम के सीएचआरओ रोहित ठाकुर ने ईटी को बताया कि पिछले तीन से चार महीनों में कंपनी ने करीब 700 लोगों की भर्ती की है. इन्‍हें ऑनलाइन रिक्रूट किया गया है.देश में क्रिप्‍टोकरेंसी को लेकर स्थिति बहुत साफ नहीं है. कर्मचारी और कंपनियां दोनों इसे लेकर टैक्‍स के बारे में चिंतित हैं.इंफोसिस के कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, नए साल से बढ़ेगा वेतन

उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र के विभिन्न फॉर्मेट में चुनौतियों और अड़चनों को दूर करने के लिए सीआईआई के तहत खुदरा सेक्‍टर के लोगों का मानना है कि सरकार को एक मजबूत रिटेल पॉलिसी लानी चाहिए.सैलरी कब अपने स्‍तर पर लौटेंगी, यह आर्थिक गतिविधियों के बहाल होने पर निर्भर करेगा. डेलॉयट के सर्वे में शामिल 75 फीसदी संस्‍थानों ने मौजूदा अनिश्चितता को देखते हुए वेतनवृद्धि में किसी तरह के अनुमान जाहिर करने से इंकार कर दिया.दिवाली से पहले बैंक कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, 15% बढ़ेगा वेतन

रोजगार संबंधी सेवाएं देने वाली वेबसाइट नौकरी डॉट कॉम के 'हायरिंग आउटलुक सर्वे' के अनुसार, नियोक्ता नए साल को लेकर आशावान लग रहे हैं.महामारी से पहले की तुलना में मजदूरी 450-500 रुपये से बढ़कर 550-600 रुपये प्रति दिन हो गई है. वहीं, मजदूरों की उपलब्‍धता 70-75 फीसदी घटी है.इंफोसिस के कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, नए साल से बढ़ेगा वेतन

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


पूल रम्मी कैसे खेले
क्रिकेट अनलॉक
पोकर 5 कार्ड नियम
जंगल रम्मी रजिस्टर
लॉटरी 50
पोकर चिप्स मूल्य
फ़ुटबॉल एक फ़ुटबॉल
lovebet अंडर एंड ओवर 7 ट्रिक
निवेश के बिना लूडो अर्निंग ऐप
विश्व कप स्कोर भविष्यवाणी
यूईएफए चैंपियंस लीग फुटबॉल लाइव
जंगल रम्मी के मालिक
शतरंज ई बोर्ड
भारत में परिमच कार्यालय
lovebet दा बोनस
एक्सबेट स्पोर्ट्सबुक समीक्षा
स्पोर्ट्सबुक गोल्फ
पोकर लांचर
लाइव लाठी reddit
lovebet नेपाल
लाइव मनोरंजन गोभी
वीडियो पोकर ऑफलाइन फ्री
एम.लवबेट 365
lovebet 50/1
क्रिकेट एक 11
ग्लोबल गेमिंग कंपनी
कैसीनोडे यूके