परिमच यूएसए

Publishing time:2021-10-20 03:31:27

betway बोनस कोड परिमच यूएसए 10cric ईमेल आईडी,betway ज़ा,लियोवेगास लाइव कैसीनो,lovebet बादशाह,lovebet न्यूनतम निकासी,lovebet एक्स गेल्ड ज़ुरुक्की,एक स्पोर्ट्स स्टार,बैकरेट डिकोडर,बैकरेट रणनीति,यूरो 2020 के लिए सट्टेबाजी,कैसीनो 7 खेल,कैसीनो स्टॉक भारत,क्लासिक रम्मी डाउनलोड APK,क्रिकेट हिल लाफायेट सीए,क्या आप बैकरेट ऑनलाइन खेलते हैं?,यूरोपीय फ़ुटबॉल चैनल uusee,मेरे पास फुटबॉल लॉटरी,उत्पत्ति कैसीनो नकली,हॉटलाइन लवबेट,आईपीएल डाउनलोड,जैकपॉट पार्टी गेम्स,लाइव लाठी धांधली है,लाइव रूले ट्रस्टपायलट,लॉटरी यूनिट टेस्ट,n फुटबॉल गोलकीपर की प्राथमिक भूमिका क्या होती है,ऑनलाइन कैसीनो रैंकिंग,ऑनलाइन पोकर echtgeld,पारिमैच बोनस,पोकर एन लिग्ने एंट्रे एमिस,नियमों पर उद्धरण,आरयू फुटबॉल शेड्यूल 2020,रम्मी नियम के प्रकार,स्लॉट मशीन ड्राइंग,सॉकर लाइव स्कोर,स्पोर्ट्सबुक जमा बोनस,टेक्सास होल्डम फ्री,गु-लवबेट,कौन से शतरंज और ताश के खेल पैसे कमा सकते हैं,एक्स बेइन,इलेक्ट्रॉनिक खेल live,कैसीनो के खेल uc,गोवा इन हिंदी,जोकर हिंदी शायरी,फुटबॉल भेजिए,बेटा थारी मां समझावे रे,लॉटरी खेल mat,स्पोर्ट्स मैच .म्यूचुअल फंडों का एयूएम 41% बढ़कर 31.43 लाख करोड़ रुपये पहुंचा

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

म्यूचुअल फंडों का एयूएम 41% बढ़कर 31.43 लाख करोड़ रुपये पहुंचा

मार्च में 29,745 करोड़ रुपये की शुद्ध निकासी हुई, जिसके चलते कुल एसेट अंडर मैनेजमेंट फरवरी में 31.64 लाख करोड़ रुपये से घटकर मार्च में 31.43 करोड़ रुपये रह गया.
मुंबई: वित्त वर्ष 2020-21 में घरेलू म्यूचुअल फंड इंडस्ट्री का एसेट अंडर मैनेजमेंट (एयूएम) 41 फीसदी बढ़कर 31.43 लाख करोड़ रुपये तक पहुंचई गई. हालांकि, मार्च 2021 में इसमें एक फीसदी की मामूली गिरावट देखी गई.

क्रिसिल की एक रिपोर्ट में शुक्रवार को बताया गया कि ओपेन-एंडेड डेट फंडों से शुद्ध आधार पर निकासी के चलते वर्ष दर वर्ष आधार पर मार्च में एयूएम में एक फीसदी की गिरावट दर्ज की गई.

इसे भी पढ़ें: श्रीराम प्रॉपर्टीज पेश करेगी 800 करोड़ रुपये का आईपीओ, दायर की याचिका

इंडस्ट्री से मिले आंकड़ों के मुताबिक, मार्च में 29,745 करोड़ रुपये की शुद्ध निकासी हुई, जिसके चलते कुल एसेट अंडर मैनेजमेंट फरवरी में 31.64 लाख करोड़ रुपये से घटकर मार्च में 31.43 करोड़ रुपये रह गया.

हालांकि, इसके बावजूद पूरे वित्त वर्ष के दौरान इसमें 41 फीसदी की बढ़ोतरी हुई और कुल 2.09 लाख करोड़ रुपये का निवेश दर्ज किया गया. ओपेन-एंडेड डेट फंडों से 52,528 करोड़ रुपये की शुद्ध निकासी हुई, जो मार्च 2020 के बाद सबसे अधिक है.



हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

इक्विटी म्यूचुअल फंडएयूएमशेयर बाजारम्यूचुअल फंडडेट म्यूचुअल फंडक्रिसिल

ETPrime stories of the day

Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival
Recent hit

Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival

11 mins read
Financing is still a blind spot for EVs. Can Ola Electric be the game changer?
Electric vehicles

Financing is still a blind spot for EVs. Can Ola Electric be the game changer?

10 mins read
Kisan Credit Card is critical for agriculture. But can the scheme overcome the challenges?
Agriculture

Kisan Credit Card is critical for agriculture. But can the scheme overcome the challenges?

7 mins read
म्यूचुअल फंडों का एयूएम 41% बढ़कर 31.43 लाख करोड़ रुपये पहुंचा

फ्रेंकलिन टेंपलटन के इंडियन मैनेजमेंट ने घरेलू कारोबार के लिए अपनी प्रतिबद्धता जताई थी.सामान्‍य सिप के मामले में निवेशक सिप की अवधि में अपना कॉन्ट्रिब्‍यूशन नहीं बढ़ा सकते हैं. अगर वे इसे बढ़ाना चाहते हैं तो उन्‍हें नए सिरे से सिप शुरू करना होगा या एकमुश्त निवेश करने की जरूरत होगी.हाजिर मांग से जस्ता वायदा कीमतों में तेजी

नयी दिल्ली, 19 अक्टूबर (भाषा) जाने-माने उद्योगपति गौतम अडाणी ने मंगलवार को कहा कि उनका समूह अगले दस साल में नवीकरणीय ऊर्जा मूल्य श्रृंखला में 50 से 70 अरब डॉलर निवेश करेगा। समूह की कंपनियां नियोजित पूंजीगत व्यय का 70 प्रतिशत 2030 तक ऊर्जा क्षेत्र में बदलाव में निवेश करने को प्रतिबद्ध हैं। लंदन साइंस म्यूजियम में ब्रिटेन के वैश्विक निवेश शिखर सम्मेलन के दौरान उद्योगपतियों से बातचीत में उन्होंने जलवायु परिवर्तन से निपटने को लेकर समानता के आधार पर और व्यावहारिक नीतियों की वकालत की। उन्होंने व्यावहारिक लक्ष्य और एजेंडा तय करने की सिफारिश की। अडाणी ने कहा किअधिकतर निवेशक इक्विटी फंड्स में निवेश करने के लिए सिस्टेमैटिक इंवेस्टमेंट प्लान (सिप) को तरजीह देते हैं. हाल के समय में सिप को बहुत अधिक लोकप्रियता मिली है.एसीसी का सितंबर तिमाही का शुद्ध लाभ 24 प्रतिशत बढ़कर 450 करोड़ रुपये पर

निवेशकों के सोने का आकर्षण बढ़ा है. वित्त वर्ष 2020-21 में गोल्ड एक्सचेंज ट्रेडेड फंड्स (ईटीएफ) में निवेशकों ने 6,900 करोड़ रुपये डाले.मुंबई, 19 अक्टूबर (भाषा) एक्सिस एएमसी ने इन्वर्जन के साथ भागीदारी में एक 3,500 करोड़ रुपये का कोष शुरू करने की घोषणा की है। इस कोष का इस्तेमाल कमजोर प्रदर्शन वाली कंपनियों में निवेश के लिए किया जाएगा। कंपनी ने दावा किया है कि यह इक्विटी कोष प्रबंधक तथा पुनरुद्धार विशेषज्ञ इन्वर्जन एडवाइजरी सर्विसेज के साथ इस तरह की पहली भागीदारी है। इन्वर्जन के प्रवर्तक भारती समूह के दिग्गज अखिल गुप्ता हैं। एक्सिस एएमसी ने कहा कि इस 3,500 करोड़ रुपये के कोष में 500 करोड़ रुपये का ‘ग्रीन-शू’ विकल्प (अधिक मांग होने पर अतिरिक्त प्रावधान) शामिल है। कंपनीप्राइम इंवेस्टर ने निवेशकों को फ्रैंकलिन की सभी स्कीमों से निकलने की दी सलाह

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


कैसीनो मुक्त Spins
पैरिमैच नया संस्करण डाउनलोड
ऑनलाइन पैसे बनाएं facebook
लॉटरी एक अर्थ
पांच स्कोर क्रम 3 में
क्रिकेट घोड़ा लाइन
बेटा शादी का गीत
बैकरेट गेम सॉफ्टवेयर डाउनलोड
फुटबॉल भगवान
जी फुटबॉल की स्थिति
यूरोपीय कप फाइनल लाइव
स्लॉट मशीन खोजक
बकराट हाथी
फ़ुटबॉल ऑड्स क्या हैं
पोकर कमाई ऐप
lovebet82
सट्टेबाजी प्रश्नोत्तरी
बेटिंग क्या है
प्राइमेक्स फील्ड डेज़ कैसीनो एनएसडब्ल्यू
यूरोपीय फ़ुटबॉल रीयल-टाइम ऑड्स
क्रिकेट अंक तालिका
ओ चेस नान अगेन
करीना ओम साईं राम
कैसीनो आरडी रहस्यवादी सीटी
लाइव लाठी जोकर
3 रील स्लॉट मुफ्त ऑनलाइन
कैसीनो सोना APK