कौन सा कैश बेटिंग नेटवर्क विश्वसनीय है

Publishing time:2021-10-20 02:41:29

इन्डिबेट एक्सचेंज कौन सा कैश बेटिंग नेटवर्क विश्वसनीय है 188bet भविष्यवाणी,ek Patti बैंक,lovebet 2 वेर गेविनंट,lovebet फ्री बेट,lovebet रिव्यू इंडिया,lovebetफ 2. रूंडे,बैकारेट 35 मि.ली,बैकरेट स्तरित 60-स्तरीय सट्टेबाजी विधि,पांच कारों का सबसे अच्छा परिवार,भ स्पोर्ट्सके नोवोस्ती,कैसीनो मुक्त साइन अप बोनस,चैंपियंस लीग फुटबॉल बेकहम,क्रिकेट 4k चित्र,क्रिकेट शू,एस्पोर्ट्स बांग्ला में अर्थ,फुटबॉल ३डी,फुटबॉल विश्व कप क्लासिक गेम,एच क्रिकेट खिलाड़ी,पैसे खोए बिना बैकारेट कैसे खेलें,क्या जंगल रम्मी भरोसेमंद है,जंगल रम्मी जिम्बाब्वे,लाइव कैसीनो लुक फू,लॉटरी ई परिणाम,लूडो मोबाइल लीग,स्लॉट्स गेम,ऑनलाइन गेम फ्री फायर,ऑनलाइन रियल मनी माहजोंग,पीएचसी स्लॉट,पोकर प्रश्नोत्तरी प्रश्न,रूले एपीके डाउनलोड,रम्मी 2014,रम्मीकल्चर केवाईसी चेंज,स्लॉट पहियों,खेल जी.के. सवालों के जवाब के साथ,स्टैंड-अलोन गेमिंग डाउनलोड,जीतने के लिए सबसे अच्छा कैसीनो,यूईएफए चैंपियंस लीग सॉकर गेम,कौनसा अच्छा है?,21 बजे www,ऑनलाइन पैसे बनाएं na,क्रिकेट खेळाची माहिती,गोवा शहर दिखाओ,तीन पत्ती वाला पौधा,बरसा शास्त्री के भजन,भाग्यशाली बिल्ली,स्टेटस ऐटिटूड गर्ल, .फोर्ड की कारें होंगी महंगी, जनवरी से बढ़ेंगे दाम

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

फोर्ड की कारें होंगी महंगी, जनवरी से बढ़ेंगे दाम

कीमतों में बढ़ोतरी 1 फीसदी से 3 फीसदी की रेंज में होगी. इस तरह दाम करीब 5,000 रुपये से लेकर 35,000 रुपये तक बढ़ जाएंगे.
नई दिल्‍ली : फोर्ड इंडिया की सभी कारें एक जनवरी से महंगी हो जाएंगी. कंपनी ने अपनी कारों के दाम बढ़ाने का एलान किया है. इनकी कीमतों में 3 फीसदी तक इजाफा होगा. बढ़ती इनपुट कॉस्‍ट को देखते हुए कंपनी ने यह फैसला किया है.

फोर्ड इंडिया के एग्‍जीक्‍यूटिव डायरेक्‍टर (मार्केटिंग सेल्‍स एंड सर्विस) विनय रैना ने कहा कि कीमतों में बढ़ोतरी 1 फीसदी से 3 फीसदी की रेंज में होगी. इस तरह दाम करीब 5,000 रुपये से लेकर 35,000 रुपये तक बढ़ जाएंगे. यह अलग-अलग मॉडलों पर निर्भर करेगा. उन्‍होंने बताया कि कच्‍चे माल की बढ़ती कीमतों के चलते दाम बढ़ाना जरूरी हो गया था.

इसे भी पढ़ें : ये हैं 8 नए फीचर वाले स्‍मार्टफोन, जानिए क्‍या हैं इनकी खूबियां

बुधवार को देश की सबसे बड़ी कार बनाने वाली कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने भी अपनी कारों के दाम बढ़ाने का एलान किया था. कीमतों में यह बढ़ोतरी जनवरी से लागू होगी. उसने भी मूल्‍यवृद्धि के पीछे बढ़ती इनपुट कॉस्‍ट का हवाला दिया था.

इसे भी पढ़ें : एयर प्यूरिफायर खरीदने से पहले इन 6 बातों का रखें ध्‍यान, होगा फायदा

कंपनी ने कहा था कि पिछले एक साल में इनपुट कॉस्‍ट बढ़ी है. इसका असर उसके वाहनों पर पड़ा है. इस चुनौती से निपटने के लिए कीमतों में बढ़ोतरी जरूरी हो गई थी. जनवरी 2021 से वह यह फैसला अमल में ले आएगी.

मारुति सुजुकी ने यह भी बताया था कि विभिन्‍न मॉडलों के दामों में अलग-अलग बढ़ोतरी होगी. हालांकि, उसने इसका कोई ब्‍योरा नहीं दिया था.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

फोर्ड इंड‍िया की कारें महंगी होंगीजनवरीमारुति सुजुकीइनपुट कॉस्‍टकीमतों में बढ़ोतरी

ETPrime stories of the day

How Srei lenders hid potential related-party transactions by routing them through public trusts
Under the lens

How Srei lenders hid potential related-party transactions by routing them through public trusts

10 mins read
Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past
Investing

Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past

14 mins read
Lilly withered in India’s blooming diabetes market. Key deficiency: an India-specific sales pitch.
Pharma

Lilly withered in India’s blooming diabetes market. Key deficiency: an India-specific sales pitch.

9 mins read
फोर्ड की कारें होंगी महंगी, जनवरी से बढ़ेंगे दाम

निवेशकों के सोने का आकर्षण बढ़ा है. वित्त वर्ष 2020-21 में गोल्ड एक्सचेंज ट्रेडेड फंड्स (ईटीएफ) में निवेशकों ने 6,900 करोड़ रुपये डाले.ऑडी इंडिया ने इस साल घरेलू बाजार में क्यू8, ए8 एल, आरएस 7 स्पोर्टबैक, आरएस क्यू8, क्यू8 सेलिब्रेशन और क्यू2 मॉडल पेश किए हैं.वित्त वर्ष 2020-21 में गोल्ड ईटीएफ में निवेश चार गुना बढ़ा

नेशनल पेंशन सिस्टम (एनपीएस) में लोगों की दिलचस्पी बढ़ाने की कई कोशिश की जा रही है.सक्रिय रूप से मैनेज किए जाने वाले लार्ज कैप म्‍यूचुअल फंड के तौर-तरीकों का पिछले कुछ सालों में सभी को पता लग गया है. कुछ को छोड़ ज्यादातर स्कीमों ने प्रमुख सूचकांकों से कमतर प्रदर्शन किया है.यूलिप और म्यूचुअल फंड में इन 5 बड़े अंतरों को जान लें, होगा फायदा

मारुति सुजुकी इंडिया, फोर्ड इंडिया और महिंद्रा एंड महिंद्रा जैसी वाहन कंपनियां भी जनवरी से अपने वाहनों के दाम में बढ़ोतरी की घोषणा कर चुकी हैं.युवा खासतौर से डायमंड ज्‍वेलरी खरीदने में दिलचस्‍पी लेते हैं. 10,000-20,000 रुपये की रेंज में लो प्राइस डायमंड ज्‍वेलरी के खासतौर से अच्‍छा करने की उम्‍मीद है.म्यूचुअल फंडों का एयूएम 41% बढ़कर 31.43 लाख करोड़ रुपये पहुंचा

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


सबसे प्रभावी बैकरेट फ्लैट सट्टेबाजी विधि
lovebet एक्स-नेट-सिंक-टर्म
सर्वश्रेष्ठ सट्टेबाजी प्रतिष्ठा वाली कंपनी
स्लॉट खेल
एनबीए सट्टेबाजी हैप्पी बीन्स
कश्मीर शतरंज की किताबें
रूले हाँ या नहीं
शतरंज एक संगीत
स्लॉट एलवी बोनस कोड 2021
रम्मीकल्चर वेबसाइट
क्रिकेट अर्थ
स्पोर्ट्स ने
बेस्ट ऑफ फाइव एमसीक्यू एंडोक्रिनोलॉजी
रम्मीकल्चर वेब
शतरंज ३ खिलाड़ी
जैपक बुक क्रिकेट
यूट्यूब फुटबॉल
कैसीनो एडमिरल
बकरा झील
लियोवेगास नो डिपॉजिट बोनस कोड 2021
fun88 प्रायोजक
स्पोर्ट्सबुक जॉब कोलोराडो
टेक्सास होल्डम पीने का खेल
या शतरंज 8 4053 चौडफोंटेन
बैकारेट कांच के बने पदार्थ
बैकारेट कैसे खेलें, कृपया सलाह दें
ओ लवबेट मंदिर ऐप