स्पोर्ट्स मैच

Publishing time:2021-10-20 03:11:52

बेतालघाट पंचायत रामोशी करें स्पोर्ट्स मैच 10cric बोनस निकासी,betway शून्य शर्त,लेवेगास जैमिन जार,lovebet ऐप आईओएस,lovebet लकी 63,lovebet वाइनरी,एक पोकर खेल,बैकारेट क्रिस्टल कैंडलस्टिक्स,बैकारेट साइट,भारत में सट्टेबाजी कंपनियां,कैसीनो 4k,कैसीनो शू,क्लासिक रम्मी ऐप मुफ्त डाउनलोड,क्रिकेट जीके प्रश्न हिंदी में 2021,डीएच पोकर टेक्सास होल्डम,यूरोपीय कप स्पोर्ट्स लॉटरी,फुटबॉल चुंबन जाल,उत्पत्ति कैसीनो बोनस ओहने आइंज़ाहलुंग,एचडी स्लॉट,आईपीएल सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी,जैकपॉट मूवी डाउनलोड,लाइव लाठी fanduel,लाइव रूले परिणाम डेटा,मेरे पास लॉटरी टिकट,मेरी रम्मी क्लासिक लाइन,ऑनलाइन कैसीनो अंशकालिक नौकरी,ऑनलाइन प्रहार आर किताबें,पा लॉटरी,पोकर पासा नियम,पेशेवर लॉटरी वेबसाइट,शाही शादी,रम्मी जुनून,स्लॉट मशीन बिल सत्यापनकर्ता हैक,स्लॉटसरकडर ई,स्पोर्ट्सबुक बेट२५१,टेक्सास होल्डम निर्देश,परम बैकारेट किल,ऑनलाइन फुटबॉल खेल क्या हैं,विश्व प्रारंभिक अर्जेंटीना बनाम इंटेलिजेंस,इलेक्ट्रॉनिक खेल gaj,कैसीनो के खेल juta,गोल्ड के भगवान अनंत स्क्रॉल,जोकर लोगो,फुटबॉल पर 10 लाइन,बेटा ठाकुर ना गीत 2020,लॉटरी का रिजल्ट,स्पोर्ट्स न्यूज़ ऑफ़ टुडे .अगले वित्त वर्ष की पहली तिमाही में वाहनों की कीमत बढ़ा सकती है महिंद्रा

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

अगले वित्त वर्ष की पहली तिमाही में वाहनों की कीमत बढ़ा सकती है महिंद्रा

महिंद्रा एंड महिंद्रा और उसकी सहयोगी कंपनी महिंद्रा व्हीकल मैन्युफैक्चरिंग का दिसंबर तिमाही में मुनाफा 40 फीसदी बढ़कर 531 करोड़ रुपये रहा.
नई दिल्ली: दिग्गज वाहन कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने शुक्रवार को संकेत दिए कि कमोडिटी के कीमतों में आई तेजी के चलते आने वाले कुछ महीनों में वह अपने वाहनों की कीमत बढ़ा सकती है.

कंपनी ने हाल ही में उत्तर अमेरिका के कामकाज में कई लोगों को नौकरी से बाहर किया है और संभव है कि कंपनी और भी लोगों को निकाल सकती है. हालांकि, कंपनी जल्द ही अपनी ऑफ-रोड कार रॉक्सोर लॉन्च करने वाली है.

महिंद्रा एंड महिंद्रा के कार्यकारी निदेशक- ऑटोमोटिव एंड फार्म सेक्टर, राजेश जेजुरीकर ने मीडिया को वर्चुल मोड के जरिए कहा, "हमने जनवरी में कीमतों में कुछ इजाफा किया है और यदि चीजें काबू में नहीं आई, तो अगले वित्त वर्ष की पहली तिमाही में हमें ऐसा दोबारा करना पड़ सकता है."

इसे भी पढ़ें: अगरतला से हावड़ा और सियालदाह के लिए विशेष किसान ट्रेन चलाएगा रेलवे

जेजुरीकर नतीजों के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे, जिसमें उनसे कमोडिटी की कीमतें बढ़ने के असर पर सवाल पूछा गया था. इसकी के जवाब में उन्होंन वाहनों की कीमतें बढ़ाने के संकेत दिए.

जेजुरीकर ने आगे कहा, "हम आंतरिक तरीके से कमोडिटी कीमतों में आई तेजी के असर को कम करने की कोशिश कर रहे हैं, जिसमें लागत की कीमत और निश्चित लाग को कम करने का प्रबंधन शामिल है. हमारे पर इस तरह की स्थिति आती है, तो हम कई तरह से इसका प्रबंधन करते हैं."

महिंद्रा एंड महिंद्रा और उसकी सहयोगी कंपनी महिंद्रा व्हीकल मैन्युफैक्चरिंग का दिसंबर तिमाही में मुनाफा 40 फीसदी बढ़कर 531 करोड़ रुपये रहा. दिसंबर तिमाही में महिंद्रा और उसकी सहयोगी कंपनी महिंद्रा व्हीकल मैन्युफैक्चरिंग का रेवेन्यू 16 फीसदी बढ़कर 14,057 करोड़ रुपये रहा.

इसे भी पढ़ें: एप्टेक केस में इनसाइडर ट्रेडिंग मामले में राकेश झुनझुनवाला ने दायर की सहमति याचिका

पिछले महीने कंपनी ने वाहनों की कीमतों में करीब दो फीसदी का इजाफा किया था. जेजुरीकर ने रॉक्सोर के रीलॉन्च से ठीक पहले नॉर्थ अमेरिका में कंपनी में छंटाई पर भी सफाई दी.

उन्होंने कहा, "हमें रॉक्सोर के नए मॉडल के लिए मंजूरी मिल गई है. हम इसके रिलॉन्च पर काम कर रहे हैं और ज्यादातर काम डिजिटल मॉडल पर होगा. इस लिए मानव संसाधन के पुनर्गठन पर विचार करना पडेगा. बीते कुछ महीनों से वहां प्रोडक्शन ठप्प पड़ा था."

महिंद्रा एंड महिंद्रा के डिप्टी मैनेजिंग डायरेक्टर और ग्रुप सीएफओ अनिश शाह ने कहा कि कंपनी ने इटली की यूनिट पिनिन्फरीना में भी मावनसंसाधन का पुनर्गठन किया है क्योंकि वहां मांग से अधिक लोग कार्यरत थे.



हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

महिंद्रा रॉक्सोरमहिंद्रा ग्रुपमहिंद्रा कार प्राइसमहिद्रा कार की कीमतेंमहिंद्रा एंड महिंद्राएमएंडएम

ETPrime stories of the day

How Srei lenders hid potential related-party transactions by routing them through public trusts
Under the lens

How Srei lenders hid potential related-party transactions by routing them through public trusts

10 mins read
Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past
Investing

Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past

14 mins read
Lilly withered in India’s blooming diabetes market. Key deficiency: an India-specific sales pitch.
Pharma

Lilly withered in India’s blooming diabetes market. Key deficiency: an India-specific sales pitch.

9 mins read
अगले वित्त वर्ष की पहली तिमाही में वाहनों की कीमत बढ़ा सकती है महिंद्रा

क्‍या आप 2021 में कार खरीदने की योजना बना रहे हैं? अगर हां तो कारदेखो डॉट कॉम के साथ हम यहां आपको कुछ शानदार विकल्‍पों के बारे में बता रहे हैं. कार के ये मॉडल इस साल लॉन्‍च हो सकते हैं या हो गए हैं. हमने यहां 15 लाख से 40 लाख रुपये की कैटेगरी में सबसे अच्‍छी कारों को चुना है.महिंद्रा एंड महिंद्रा ने शुक्रवार को संकेत दिए कि कमोडिटी के कीमतों में आई तेजी के चलते आने वाले कुछ महीनों में वह अपने वाहनों की कीमत बढ़ा सकती है.निसान की कारें होंगी महंगी, जनवरी से 5% तक बढ़ेंगे दाम

जून में कर्मचारी राज्‍य बीमा स्‍कीम (ईएसआईसी) से जुड़ने वाले मेंबर्स की संख्‍या में भी तेज इजाफा हुआ है.कोरोना वायरस महामारी के चलते लागू किए गए लॉकडाउन के कारण विभिन्न क्षेत्रों में छंटनी, वेतन में कटौती या कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी रुक गई है. हालांकि, कई बड़े निजी क्षेत्र के बैंकों ने कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी की है.एसबीआई के योनो एप से खरीदारी करने पर मिल रहा है 50% तक डिस्‍काउंट

पहले चरण में 31,277 को जिलों का आवंटन हो गया है. इसमें से 15,933 टीचर सामान्‍य कैटेगरी के हैं. 8,513 अन्‍य पिछड़ा वर्ग, 6,615 अनुसूचित जाति और 215 अनुसूचित जनजाति के हैं.रीइंश्‍योरेंस कंपनियों के रेट जीवन प्रत्‍याशा यानी लाइफ एक्‍सपेक्‍टेंसी पर आधारित होते हैं. यह एक लंबी अवधि का ट्रेंड होता है.रोजगार के हालात में आ रहा सुधार, ईपीएफओ के आंकड़ों से मिले संकेत

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


बकरा तोतापुरी
टेक्सास होल्डम याहत्ज़ी नियम
सबसे सुरक्षित रूले कौन सा है
सबा स्पोर्ट्स के लिए खाता कैसे खोलें
lovebet १०० बोनस कोड
आईपीएल आरसीबी
लियोवेगास कैसीनो भारत
एन खेल की दुकान
परिमच वीके
कैसीनो 32
लाइव अमेरिकन रूले
आईपीएल जीत 2021
उस्तादों से प्यार करो
रूले फॉर्मूला सटीक संख्या की भविष्यवाणी करता है
चेस गेम
ऑनलाइन कैसीनो श्रीलंका
क्या मैं ऑनलाइन बैकरेट की कोशिश कर सकता हूं?
मुफ्त पंजीकरण बोनस के साथ बेटिंग साइट
lovebet फोनपे निकासी का समय
क्रिकेट जीके प्रश्न
क्रिकेट की उत्पत्ति किस देश में हुई?
lovebet वी स्लोवेनिजी
तीन पत्ती mini
रम्मी का अर्थ
lovebet मोबाइल एपीके
बैकारेट 1
स्पोर्ट्सबुक वायर एनबीए